UP

शराब के लिए पैसे न देने पर माँ बेटे के बीच हुए विवाद में बेटे से चली गोली, माँ की हुई मौत

मो0 कुमैल

इटावा: यूपी के इटावा जिले में माँ बेटे के बीच हुए विवाद में बेटे के हाथो गोली चलने से माँ की मौत हो गई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मामला इटावा जिले के बसरेहर का है जहाँ शराब के लिए रूपये मांग रहे बेटे का माँ से विवाद हो गया। माँ बेटे के बीच हुए विवाद में गुस्साए बेटे ने नशे में तमंचा निकला लिया। बड़े भाई ने रोकने की कोशिश की मगर इस बीच गोली चलने से मां की मौत हो गई। सूचना पर एसपी देहात सत्यपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। आरोपी मौके से फरार है।

बताते चले की पुलिस ने भाई की तहरीर पर गैरइरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।चौबिया थाना क्षेत्र के गांव नगला मर्दान निवासी उर्मिला देवी के पति की करीब आठ साल पहले मौत हो चुकी है। महिला अपने चार बेटों कुंवर बहादुर, मनोज, जसवीर और शिवप्रताप के साथ रहती थी। सबसे छोटा बेटा शिवप्रताप ट्रक चालक है और शराब पीने का लती है। शनिवार सुबह ट्रक से गांव आया था। दोपहर करीब दो बजे उसने मां से झगड़कर दो हजार रुपये लिए और घर से चला गया। देर शाम वह नशे की हालत में घर आया।

इस दौरान बिजली न होने की वजह से मां, भाई मनोज और उसकी पत्नी-बच्चे छत पर थे। परिजनों के अनुसार, रात लगभग नौ बजे शिवप्रताप छत पर गया और मां से फिर रुपये मांगने लगा। मना करने पर वह झगड़ने लगा। भाई मनोज के बोलने पर तमंचा निकालकर लहराने लगा। परिजन उसे रोक रहे थे कि अचानक गोली चल गई, जो मां की पीठ में लग गई। इससे हड़कंप मच गया। आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि बड़ा भाई मां को सैफई लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Banarasi

Recent Posts