Ballia

अज्ञात बदमाशो ने गला रेत कर किया निर्मम हत्या

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): उभाव थाना क्षेत्र के फरसाटार निवासी भागीरथी राम 50 वर्ष पुत्र स्वर्गीय रामबृक्ष राम अज्ञात बदमाशों द्वारा गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार वह शुक्रवार की देर शाम खाकर अपने डेरे पर सोने के लिए चले गए। शनिवार की सुबह 4 बजे उनकी पत्नी धनवती देवी उनको उठाने के लिए पहुंची तो पति को मृत देख उनके होश उड़ गए।

पति चारपाई के पायदान गर्दन हाथ कमर और पैरों पर खून के निशान और चोट के काले धब्बे था। खून से लथपथ पति को देख पत्नी जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोगो की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन इस मामले में अभी कुछ स्पष्ट बता नहीं पा रहे हैं। घटना को लेकर लोगों आश्चर्य में है।

वही डेरे के पास और भी लोग सोए हुए थे लेकिन इस घटना की जानकारी उन्हें तनिक भी नहीं लगी। कुछ लोगों का आशंका है कि इन्हें कहीं और हत्या कर चारपाई पर लाकर डाला गया है। सूचना पाकर मौके पर उभांव थाना के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना स्पष्ट हो सकेगी। वही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

10 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

12 hours ago