Others States

कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली एम्स में भर्ती

मो0 कुमैल

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वह ट्रेडमिल से गिर गए। दिल्ली के ‘एम्स’ अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया है। हालांकि अब उनकी तबीयत में सुधर आया है। हमारी सूत्रों की माने तो कॉमेडियन को माइल्ड हार्ट अटैक आया था लेकिन अब उनकी तबियत ठीक है। जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। अगले 48 घंटो तक ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने की खबर के बाद उनके फैंस काफी चिंतित थे। सभी लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने पसंदीदा एक्टर की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि जल्द ही राजू श्रीवास्तव पूरी तरह से ठीक हो। मशहूर कॉमेडियन होने के साथ साथ वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। राजू श्रीवास्तव ने भारत के साथ साथ विदेशों में भी कई स्टेज शो में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाया था। शुरुआती दिनों में उन्होंने अपनी कॉमेडी की ऑडियो कैसेट और वीडियो सीडी की सीरीज भी लॉन्च की थी।

कॉमेडी का करियर शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के रूप में जाना जाता था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करके अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म मैंने प्यार किया, बाजीगर और बॉम्बे टू गोवा जैसी विभिन्न फिल्मों में अन्य कई छोटे किरदार निभाए हैं। टीवी के टैलेंट शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के साथ राजू श्रीवास्तव ने स्टैंड-अप कॉमेडी में कदम रखा और इस शो में उन्होंने रनर-अप का खिताब जीता। उन्हें “कॉमेडी का बादशाह” कहा जाता है। बिग बॉस, नाच बलिए जैसे कई रियलिटी शो में इस मशहूर कॉमेडियन ने अपनी किस्मत आजमाई है। लोकप्रिय क्रिकेटर हरभजन सिंह और शोएब अख्तर के सतह राजू श्रीवास्तव ने एक कॉमेडी शो जज भी किया है।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

6 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

6 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

7 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

7 hours ago