UP

अधिकार सेना पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ नूतन ठाकुर ने किया वाराणसी दौरा

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: अधिकार सेना पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ नूतन ठाकुर ने आज वाराणसी में दौरा किया। उन्होंने सुबह 9:30 बजे बीएचयू गेट, थाना लंका स्थित मालवीय की मूर्ती पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने राजेंद्र विहार कॉलोनी में अधिकार सेना की बैठक की  जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक में पार्टी के विस्तार और नगर निकाय चुनाव पर चर्चा हुई। वे थाना कपसेटी क्षेत्र के सुइलरा गाँव गए जहाँ पप्पू राम के पुत्र विजय कुमार गौतम (14) को गांव के दबंग लोगों ने आम और चार किलो चावल चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई की थी, जिससे उनकी मौत हो गयी।

गांव में मृतक की माँ तथा गांव वालों ने बताया कि जहां दबंगों ने उसे मार डाला। वहीं इस मामले में पुलिस पूरी तरह लीपापोती कर रही है। पहले तो मृतक पक्ष को ही 151 में जेल भेजा गया। उसके बाद आज तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उल्टे पुलिस पीड़ित पक्ष को ही धमका रही है। पीड़ित पक्ष ने कहा कि उन्हें लगातार दबंगों द्वारा धमकाया जा रहा है।

अमिताभ ठाकुर ने मामले मे न्याय दिलाने की बात कही। उनके साथ वाराणसी के वरुण उपाध्याय तथा मनीष श्रीवास्तव थे। प्रेस वार्ता में अमिताभ ने वाराणसी की ट्रैफ़िक व्यवस्था पर कड़ा प्रहर किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं देखा कि वाराणसी से कपसेठी के 30 किलोमीटर की दूरी तय करने में पौने दो घंटे लगे। उन्होंने कहा कि वाराणसी की ट्रैफ़िक की स्थिति पहले से भी खराब हो गई है। इसके बाद वे सड़क मार्ग से गाजीपुर के लिए प्रस्थान कर गए।

Banarasi

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

18 hours ago