Crime

गांव में हुए नाली के विवाद में विपक्षियों ने लाठी डंडे से पीटकर युवती समेत 3 महिलाओं को किया घायल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): उभाव थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में नाली के विवाद में मारपीट हो गई। विपक्षियों ने लाठी-डंडे से पीटकर युवती समेत 3 महिलाओं को घायल कर दिया। सूचना पाकर पहुंची डायल 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़ित परिवार के तरफ से घटना की तहरीर पुलिस को मिल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। राजपुर गांव निवासी सुप्रिया मौर्य एवं नंदलाल मौर्या के बीच नाली को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर बुधवार की सुबह एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के तीन महिलाओं को हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया जिसमें घायलों को इलाज सीएचसी में कराया गया।

घायल सरिता मौर्या(50) पत्नी सुग्रीम मौर्या ने बताया की बुधवार की भोर में मेरी बेटी नीतू मौर्या(16) सुग्रीम मौर्या भैंस को चारा खिलाने के लिए खेत के तरफ गई हुई थी। उसी दौरान 3 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने गई हमारी भतीजी प्रीति पर भी लोगों ने लात घुसा और डंडे से हमला कर दिया जिसमें वह भी बुरी तरह जख्मी हो गई।

Banarasi

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

4 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

9 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

12 hours ago