Varanasi

चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहा था छात्र, गिरने से हुई मौत, रात भर पटरी पर पड़ा रहा शव

ईदुल अमीन

वाराणसी: चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश मे गिरने से छात्र की मौत हो गई। घटना वाराणसी के बड़ागाव का है जहाँ चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में छात्र की मौत हो गई। छात्र का शव रात भर पटरी पर ही पड़ा रहा जब बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने छात्र का शव देखा तो शोर मचाया। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब से मिले मोबाइल और पहचान पत्र की मदद से मृतक की शिनाख्त की। परिजनों को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सिंधोरा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी ओमप्रकाश (18) मंगलवार को पॉलिटेक्निक की परीक्षा देने के लिए जौनपुर गया था। शाम में वापस लौट रहा था। उसे पिंडरा स्टेशन पर उतरना था लेकिन किसी कारण नहीं उतर सका और वह दल्लीपुर गांव पास ट्रेन की रफ्तार कम होने पर उतरने लगा।

इस दौरान गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देर शाम होने के कारण किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी। उपचार नहीं होने के कारण उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने युवक का शव रेलवे ट्रैक पर देखा तो शोर मचाया। मौके पर पहुंची बड़ागांव पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

8 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

9 hours ago