Crime

नई दिल्ली: लूटपाट के बाद सास-बहु की चाक़ू घोंप कर हुई हत्या, डबल मर्डर से मचा हडकंप

मो0 कुमैल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सास बहु की चाक़ू घोंप कर हत्या कर दिया गया है। डबल मर्डर से इलाके में हडकंप मच गया है। हत्या के साथ साथ घर में राखी अलमारी भी टूटी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के वेलकम थाना इलाके के सुभाष पार्क में गली नंबर 12 में एक बुजुर्ग महिला और उसकी 45 साल की बहू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मौके पर घर की अलमीरा टूटी मिली है।

परिवार के बाकी सदस्य छुट्टी मनाने गए हुए थे। तड़के आए तो हत्याकांड का पता चला। परिवार का तिलक बाजार में पूजा सामग्री का कारोबार है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4:20 बजे दिल्ली के पीएस वेलकम में हत्या को लेकर एक पीसीआर कॉल आई। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। यहां दो महिलाएं मृत मिलीं। दोनों की पहचान विमला देवी (70) और डोली राय (45) के रूप में हुई है। सास बहू घर में अकेली थीं, जबकि दोनों बेटे सार्थक राय और शशांक राय मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार तड़के दोनों भाई वापस आए तो घर पर काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला।

दोनों भाइयों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। देखा तो अंदर मां और दादी की खून से लहूलुहान शव पड़े थे। घर में रखी अलमारी टूटी पड़ी थी, ज्वेलरी और कैश भी गायब था। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को बांधकर वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल की क्राइम और एफएसएल की टीम ने जांच की है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago