Crime

महिला बैंक मैनेजर के ऊपर तेजाब फेंकने के मामले में कई अहम सवालों के घेरे में रही पुलिस ने आखिर मुठभेड़ में धर दबोचा आरोपी दिलीप और मान सिंह को

तारिक़ खान

कौशांबी: जनपद के थाना चरवा क्षेत्र में महिला बैंक मैनेजर के ऊपर एसिड अटैक करने वाले दो मुख्य शातिर अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ में जवाबी फायरिंग होने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। हफ्तों पहले चरवा थाना के चिल्लाशहबाजी मोड़ के पास जैसे ही महिला बैंक मैनेजर पहुंची, वैसे ही मुख्य आरोपियों ने महिला के ऊपर एसिड अटैक कर जानलेवा हमला किया था। हमलावरों ने एसिड अटैक करके मौके से फरार हो गए थे।

घटनास्थल पर सूचना पाकर पहुंची कौशांबी पुलिस ने जांच पड़ताल में जुटी थी और गठित टीमें पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने लगाई थी। मुखबिर सूचना पर आज सुबह-सुबह पुलिस टीम ने मुख्य आरोपियों को घेराबंदी करके गिरफ्तार करने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग किया, जिससे बदमाशों के पैर में गोली लग गई और पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

आरोपियों द्वारा चलाई गई गोली एसओजी प्रभारी सिद्धार्थ सिंह के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी है। जिसके बाद एसओजी प्रभारी के जवाबी कार्रवाई में आरोपियों के पैर में गोली लगी है। बताते चले कि आरोपियों की शिनाख्त बीते दिनों चरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एसिड कांड की घटना को दिया था अंजाम देने वालो के रूप में हुई है। ये मुठभेड़ गूंगवा बाग के नोहरी के पुरवा के पास हुई है। दोनो आरोपियों की शिनाख्त दिलीप पुत्र विसुन निवासी रामपुर, थाना चरवा व मान सिंह पुत्र मोहे लाल निवासी कंठ गांव थाना पिपरी कौशांबी जनपद के रूप में हुई है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

4 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

4 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

6 hours ago