Bihar

ये तो हमारी उपलब्धि है कि हिन्दू मुसलमान पर सवाल नही हो रहा अब रोज़गार पर बात हो रही है, जरा उनसे भी पूछो 2 करोड़ का क्या हुआ: तेजस्वी यादव

अनिल कुमार

पटना: तेजस्वी यादव का भाजपा पर कटाक्ष जारी है। जब वह सरकार में नही थे तब भी भाजपा पर लगातार वह हमलावर होते रहे, और जब आज नीतीश के साथ वह सरकार का हिस्सा है तो भी उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष कर रहे है। आज रोज़गार के वायदे पर सवाल का जवाब देते हुवे तेजस्वी यादव ने पत्रकारों का जवाब देते हुवे कहा कि ये तो हमारी उपलब्धी ही है कि आज हिन्दू मुसलमान पर चर्चा नही हो रही है बल्कि रोज़गार पर हो रही है।

बताते चले कि चुनावों के दरमियान महागठबंधन ने 10 लाख़ रोज़गार का वायदा किया था। मगर सरकार एनडीए गठबंधन की बन जाने के बाद रोज़गार के मुद्दे पर सवाल नही हो रहे थे। जैसे ही सरकार में महागठबंधन शामिल हुई और भाजपा को नीतीश ने सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा तो भाजपा के द्वारा 10 लाख रोजगारो पर बात होने लगी। आज पत्रकारों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दस लाख रोज़गार पर सवाल किया।

सवाल का जवाब देते हुवे तेजस्वी यादव ने कहा कि “हमारी उपलब्धि ही है न, कि हिन्दू मुसलमान के बातो से हटकर अब रोज़गार के सवाल पर बहस हो रही है।” पत्रकारों पर भी कटाक्ष करते हुवे उन्होंने कहा कि और आपको भी हम धन्यवाद् देते है कि जो लोग सोये हुवे थे, रोज़गार पर चर्चा ही नही होती थी, वो जागी है।” भाजपा पर कटाक्ष करते हुवे कहा कि अरे भाजपा वाले थोड़ी न वायदा पूरा करेगे, हम करेगे न। और ये जो उछल उछल कर पूछ रहे है तो उनसे भी जरा पूछो कि 2 करोड़ का क्या हुआ, ये भाजपा वाले जो 2 साल सत्ता में रहे उनसे भी जरा पूछो कि 19 लाख़ में से 19 नौकरी भी दिया क्या।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

17 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

17 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

17 hours ago