Varanasi

लोहता क्षेत्र के हरपालपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काशी विद्यापीठ मिसिरपुर टीम द्वारा तिरंगे झंडे का वितरण

मो0सलीम/टीपू खान

वाराणसी: आज़ादी का जश्न हिंदुस्तान हर कोने कोने से झलक रही है। तिरंगा झंडे से हमे प्रेरणा मिलती है। तिरंगे झंडे में आज़ादी में शहीद हुए सभी वीर नज़र आते है। जिन्होंने देश की आज़ादी के लिए अपनी जान न्योछावर कर दिया। आज हमारे मुल्क में हर तरफ तिरंगा झंडा लहरा रहा है एवं राष्ट्रीय गीत की सदाये बुलंद हो रही है।

आज़ादी अमृत महोत्सव के मद्देनजर काफी घरों के छत पर तिरंगा झंडा देखने को मिल रहा है,झंडा इस प्रकार से लहरा रहा है जैसे कि शहीद वीर जवान हमें संदेश दे रहे है कि सच्चाई के साथ रहो और बुराई से खुद को रोको और दूसरो को भी रोको। इसी क्रम में आज लोहता क्षेत्र के हरपालपुर व कनईसराय के गली मोहल्ले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काशी विद्यापीठ मिसिरपुर की टीम द्वारा आशाओं के माध्यम से घर-घर झंडा अभियान के अंतर्गत ग्राम सभा हरपालपुर में 1000 झंडो का वितरण किया गया।

काफी महिलाए भी इसमें शामिल हुई व टीम का नेतृत्व स्वास्थ शिक्षा अधिकारी विनोद सिंह द्वारा किया गया। टीम में बीसीपीएम श्रीमती संगीता स्वास्थ्य पर्यवेक्षक नंदलाल प्रसाद, स्वास्थ्य निरीक्षक पिनाकी चटर्जी एवं एनम राणा, सोना पुत्र असलम बाबा, इमराना बानो, नंदरानी आदि शामिल रहे।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

8 hours ago