Politics

अशोक गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले भाजपा में चुनाव नहीं होते, उसके नेता सिर्फ “लोकतंत्र का मुखौटा” पहनते हैं

तारिक़ खान

डेस्क: अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर हमलावर होते हुए निशाना साधा। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा में चुनाव नहीं होते, क्योंकि उसके नेता “फासीवादी” हैं जो केवल “लोकतंत्र का मुखौटा” पहनते हैं। रविवार को यहां रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस की ‘‘महंगाई पर हल्ला बोल” रैली में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे गहलोत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात की।

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “कांग्रेस में चुनाव नरसिम्हा राव और सीताराम केसरी के भी समय हुए थे और जब सोनिया गांधी अध्यक्ष बनीं तब भी चुनाव हुए थे, लेकिन क्या आपने कभी भाजपा में चुनाव होते हुए सुना है?”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “राजनाथ सिंह कब भाजपा के अध्यक्ष बनते हैं और कब पद छोड़ते हैं, अमित शाह कब अध्यक्ष बनते हैं और कब पद से हटते हैं और जेपी नड्डा कब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं, इसकी चर्चा नहीं होती।” गहलोत ने आरोप लगाया, “भाजपा के लोग फासीवादी हैं, वह केवल लोकतंत्र का मुखौटा पहनते हैं। बाकी इन लोगों को लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है।”

Banarasi

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago