Crime

प्रयागराज: रामलीला में सीता स्वयम्वर में धनुष टूटते ही युवक करने लगा हर्ष फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल, देखे वायरल वीडियो

तारिक खान

प्रयागराज: प्रयागराज जनपद के सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो आज वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि मंच पर चल रही रामलीला के दरमियान एक युवक हाथो में असलहा लेकर हर्ष फायरिंग करता है। एक एक करके युवक द्वारा इस वीडियो में कुल तीन फायर दनादन झोके गये है।

मामला प्रयागराज जनपद के नैनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो पीएसी कालोनी में स्थित रामलीला ग्राउंड में चल रही रामलीला का है। जहा सीता स्वयंवर में जैसे ही धनुष टूटता ई एक युवक हर फायरिंग करता है। वीडियो में साफ साफ़ दिखाई दे रहा है कि युवक ने एक नही बल्कि तीन फायर झोके है। वीडियो में फायरिंग करने वाला युवक कौन है अभी इसकी जानकारी उपलब्ध नही हो पाई है।

इस सम्बन्ध में इस्पेक्टर नैनी ने हमसे फोन पर बात करते हुवे बताया कि वीडियो ऐसा वायरल हुआ है। वीडियो में हर्ष फायरिंग करता हुआ युवक दिखाई दे रहा है। मामले में युवक के शिनाख्त की कोशिश हो रही है। वायरल वीडियो का संज्ञान है। जाँच चल रही है। जल्द ही निष्कर्ष पर पंहुचा जायेगा।

वही सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस मामले में जानकारी इकठ्ठा कर रही है। वही वीडियो कब का है और इसकी सत्यता क्या है इसकी PNN24 न्यूज़ पुष्टि नही करता है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

15 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

19 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

22 hours ago