Crime

मध्यप्रदेश: 23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: 23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का है. बताते चले कि वारदात कुछ ही घंटो के भीतर पुलिस ने गैंगरेप के सभी 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली TI रघुराज सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने अरविंद साहू सहित 6 लोगों पर गैंगरेप के आरोप लगाए थे।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक महीने पहले ही टीकमगढ़ आई थी। यहां अरविंद साहू नाम के एक आदमी से उसकी जान पहचान हुई थी। अरविंद ने उसे टीकमगढ़ में किराए का मकान दिलाया था। 26 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे अरविंद का दोस्त राहुल यादव पीडिता के घर पहुंचा और उसने युवती से अरविंद के साइट पर बुलाने की बात कही, जिस पर युवती राहुल के साथ बाइक से साइट पर चली गई।

यहां अरविंद अपने चार दोस्तों के साथ खाना-पीना कर रहा था। जब युवती वहां पहुंची तो चारों ने जबरदस्ती करना शुरू कर दी। एक-एक कर सभी ने युवती के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे धमकी दी कि अगर शिकायत की या कुछ भी कहा तो मार डालेंगे।

TI का कहना है कि युवती ने अरविंद साहू, कल्लू यादव, राजा खरे, राधे राय, राहुल यादव और हल्कू रैकवार पर गैंग रेप के आरोप लगाए थे। हमने गुरुवार शाम तक इन सभी को हिरासत में लिया और युवती से शिनाख्ती कराई। जिसके बाद आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

18 hours ago