Accident

राजस्थान: वैन और कार की हुई भिडंत में चार लोगो की हुई मौत, मृतको में दो घंटे पहले जन्मा नवजात भी शामिल

अब्दुल रज्ज़ाक

जयपुर: वैन और कार की भिडंत में बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में चार लोगो की मौत हो गई। हादसा बूंदी जिले के हिण्डोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-52 इटूंदा मोड़ के पास का है जहाँ वैन व कार की भिड़ंत में वैन में सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतको में दो घंटे पहले जन्मा नवजात भी शामिल है।

पुलिस के मुताबिक उमर गांव की रेखा बाई (24) की शुक्रवार को डिलीवरी हुई थी। उसे बच्चा हुआ था। ससुराल पक्ष के लोग उसकी काकी सास नंदू देवी (58) निवासी चांदा दंड जिला भीलवाड़ा, उसका पति हंसराज एक वैन में सवार होकर गांव ले जा रहे थे। इसी दौरान देवा खेड़ा के पास बूंदी से जयपुर की ओर तेज गति से जा रही कार ने वैन को टक्कर मार दी। इससे वेन के परखच्चे उड़ गए। वैन चालक पिंटू (27) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शव को हिण्डोली चिकित्सालय लाया गया।

गंभीर घायलों रेखा, नंदू बाई व नवजात को देवली चिकित्सालय ले जाया गया, जहां तीनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। रेखा बाई के पति हंसराज को गंभीर स्थिति में कोटा चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। उसका उपचार जारी है। घटना की जानकारी मिलने पर उमर से बड़ी संख्या में लोग देवली व हिण्डौली पहुंचे। जहां पर चारों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

17 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago