Varanasi

सिगरा में मनबढ़ शराबियो द्वारा भाजपा नेता की बेरहम हत्या प्रकरण: पुलिस के हत्थे चढ़े 5 अभियुक्त, जाने कौन कौन मनबढ़ हुआ गिरफ्तार

तारिक आज़मी

वाराणसी: वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने कल रात सिगरा थाना क्षेत्र में हुवे भाजपा नेता की हत्या प्रकरण में आज नामज़द 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के नाम मंटू सरोज,अभिषेक सरोज, अनूप सरोज, सूरज यादव, व दिनेश पाल है। गिरफ्तार अभियुक्तों को आज सुबह अमूल डेरी के पास से पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब सभी अपने अधिवक्ता का इंतज़ार कर रहे थे ताकि कचहरी जा सके।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने अन्य साथियों के नाम भी ज़ाहिर कए है। पुलिस सभी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। फिलहाल नामज़द अन्य अभियुक्तों में राहुल सरोज, सुरेश सरोज, गणेश, आर्यन, श्याम बाबु, विशाल, विकास, मनीष पाण्डेय, पवन, साहिल, संदीप गुप्ता, रमेश आदि की तलाश में छापेमारी कर रही है तथा अन्य अज्ञात की भी शिनाख्त में लगी है।

बताते चले कि वाराणसी में बुधवार रात भाजपा नेता पशुपति नाथ सिंह की मनबढ़ शराबियो ने लाठी-डंडे व रॉड से मारकर हत्या कर दी। वारदात सिगरा जैसे पॉश इलाके के जयप्रकाश नगर मोहल्ले में हुई है। शराब पीकर झगड़ा करने वालों को टोकने वाले भाजपा नेता पशुपति नाथ सिंह ने जयप्रकाश नगर और आसपास के इलाकों में सक्रिय मनबढ़ युवकों के गैंग की शिकायतें पुलिस तक पहुंचाई थी। मई से सितंबर के बीच शराब ठेके के बाहर इस गैंग के उपद्रव की तस्वीरों को भी उन्होंने कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव को भेजी थी।

इस घटना के बाद वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए0 सतीश गणेश ने घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में नगर निगम चौकी प्रभारी नीरज ओझा को सस्पेंड कर दिया और उनके जगह पर प्रकाश सिंह को यह जिम्मेदारी सौंपी गई। इस मामले में नीरज ओझा सहित दरोगा ललित कुमार पांडेय, हेड कांस्टेबल देवी यादव, अनूप राय, मोहन यादव और कांस्टेबल राम अवतार, नितिन, सुधांशु व दिनेश को इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

19 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

19 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

19 hours ago