Others States

झगड़ा कर मायके गई पत्नी से नाराज़ था पति, उसकी जान लेने के लिए ससुराल के दरवाज़े पर लगा दिया करेंट, मर गई सास, आरोपी दामाद फरार

आदिल अहमद

डेस्क: मध्य प्रदेश में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसमे झगड़ा कर मायके गई पत्नी की हत्या का मंसूबा पाले पति ने ससुराल के दरवाज़े में करेंट दौड़ा दिया। जिसकी चपेट में आने से पत्नी नही बल्कि उस युवक की सास का देहांत हो गया है। मामला मध्य पदेश के बैतूल जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम  सैखेडा का बताया जा रहा है। कोतवाली इस्पेक्टर अपाला सिंह ने बताया है कि आरोपी दामाद फरार है। उसकी तलाश जारी है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि रविवार की रात को किसी बात को लेकर दंपत्ति के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े से नाराज़ पत्नी अपने मायके चली गई। पत्नी के मायके चले जाने से पति काफी नाराज हो गया और अपने ससुराल पहुंच गया। वहां उसने अपनी पत्नी को मारने के लिए लोहे के मुख्य दरवाजे में बिजली का करंट डाल दिया।

हालांकि, उसकी तमन्ना पूरी नहीं हुई और पत्नी के दरवाजा छूने से पहले उसकी सास ने मुख्य दरवाजे को छू लिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सास के मरते ही उसका दामाद मौके से भाग गया। पुलिस का कहना है कि उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

7 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

8 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

8 hours ago