UP

केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने फांसी लगाकर दिया जान, जांच में जुटी पुलिस

मो0 कुमैल

लखनऊ: केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने आत्महत्या कर लिया है। आज बुधवार को लखनऊ में दुबग्गा के बेगरिया में स्थित रियल एस्टेट कारोबारी केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दिया। नंद किशोर (47)  का शव कमरे में पंखे के सहारे लटकता हुआ मिला। उनके बेटे विशाल ने बताया कि वह कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे।

मामले की सुचना जैसे ही पुलिस को मिली वह तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक ने दो शादी की थी। एक पत्नी मुस्लिम समुदाय और दूसरी हिन्दू समुदाय से है। दोनों पत्नियों से बच्चे हैं। पहली पत्नी शकीला से दो बच्चे अफजल व साहिल दूसरी पत्नी से बेटा विशाल और आदर्श बेटी अंशिका,सिखा हैं।

प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया के मुताबिक रियल एस्टेट कारोबारी नंद किशोर बुधवार को अपने कमरे में लेटे हुए थे। मृतक के भाई अजय रावत ने बताया कि नंद किशोर का कमरा अंदर से बंद था और कई बार आवाज देने पर भी नहीं खुल रहा था। इस पर पुलिस को सूचना दी। बाद में कमरे में पंखे के सहारे उनका शव लटकता मिला।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

12 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

14 hours ago