Others States

छत्तीसगढ़: तेल मिल में लगी भीषण आग, मजदूरो को सुरक्षित निकाला गया बाहर

आदिल अहमद

डेस्क: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार को तेल मिल में भीषण आग लग गई। आग लगने की सुचना पर पुरे मिल के मजदूरो में अफरातफरी मच गई। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर सिरगिट्टी औद्योगिक क्षेत्र स्थित शिवांगी राइस ब्रान ऑयल मिल में आग लगने से इलाके में हडकंप मच गया। बताते चले की औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण मिल के आसपास और भी कई फैक्ट्रियां हैं।

Demo pic

तेल मिल में आग लगने की सुचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि आग मिल के बॉयलर के पास लगी। मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। करोड़ों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

सीएसपी बिलासपुर, पूजा कुमार ने कहा कि “एक तेल कारखाने में आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। छह फायर टेंडरों का उपयोग करके आग पर काबू पा लिया गया है। कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी।”

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

24 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago