Varanasi

सर्द मौसम ने वाराणसी को लिया अपनी चपेट में, जाने कितना है तापमान

मो0 सलीम

वाराणसी: सर्द मौसम में धीरे-धीरे इजाफा कई दिनों से हो रहा है। कभी सर्द तो कभी गर्म मौसम का अहसास कराने वाले मौसम को ठण्ड ने अपनी चपेट में ले लिया है। सर्द हवाओ ने ठण्ड का अहसास को बढ़ा दिया है। बताते चले कि पिछले कई दिनों से वाराणसी के तापमान में गिरावट आ गई है।

वाराणसी का न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस पर आ पहुंचा है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार अगले एक-दो दिनों में मौसम में और बदलाव होगा। एक सप्ताह के अंदर कोहरा और गलन भी बढ़ जाएगी। मंगलवार की सुबह पछुआ हवाओं के कारण ओस का दौर भी जारी रहा।

सुबह हल्की धूप के कारण कोहरे और कुहासे के छंटने का क्रम जारी रहा। वहीं कई लोग ठण्ड से बचाव के लिए गर्म कपडे पहने हुए नज़र आये तो कुछ लोग धूप सेकते भी नजर आए। वही कुछ लोगो ने कहा कि पछुआ हवाओ ने काफी ठण्ड बढ़ा दिया है और अब हल्का हल्का सुबह के समय गलन का भी अहसास हो रहा है।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

13 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago