Accident

हाथरस: ट्रक और कार की भिडंत से हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, 1 घायल

रेहान अहमद

आज गुरूवार की  सुबह उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई जबकि हादसे में एक युवक घायल हो गया। बताते चले कि ट्रक और कार में ज़ोरदार भिडंत हुई जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ। सुचना मिलने पर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हाथरस जिले के हसायन कोतवाली इलाके की सलेमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में मथुरा-बरेली राजमार्ग स्थित गांव जाऊ इनायतपुर के पास बने मोड़ पर ब्रेजा कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बरेली के खेलम अलीगंज के रहने वाले आशीष पुत्र शंकरलाल गुरुवार को राजस्थान के खाटू श्याम के दर्शन के लिए अपनी ब्रेजा कार से जा रहे थे। मथुरा-बरेली मार्ग पर हाथरस की तरफ जाते समय हाथरस की तरफ से आ रहे ट्रक की कार से टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में ब्रेंजा कार सवार आशीष कुमार के साथ अभिषेक सक्सेना पुत्र गोपाल सक्सेना निवासी सीबी गंज थाना सीबीगंज बरेली, जय प्रताप पुत्र महावीर निवासी रिंदुबाला नगर इज्जतनगर की मौके पर ही मौत हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डीएम रमेश रंजन और एसपी देवेश कुमार पांडे ने भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

19 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

19 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

19 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

20 hours ago