Politics

बनारस में होने वाले निकाय चुनाव में फुकना है दम, वार्ड चुनावो से डर रही है भाजपा: अजय राय

ए0 जावेद

वाराणसी: पूर्व विधायक अजय राय को पूर्वांचल प्रभारी नियुक्त होने पर कांग्रेसजनों द्वारा एक सम्मान समारोह बनिया स्थित मैदान में आयोजित हुआ। जिसमे कांग्रेस जनों द्वारा पूर्व विधायक अजय राय का स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर न्यू बनारस व्यापार मंडल के अध्यक्ष मोहम्मद सजिद उर्फ़ गुड्डू मुरमुर और युवा अध्यक्ष फुरकान खान द्वारा पूर्व विधायक का क्षेत्र में आने पर 21 किलो फूल से बने माला को पहना कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय नागरिको को संबोधित करते हुवे अजय राय ने कहा कि गुजरात मॉडल का झांसा देकर सरकार ने हमारे युवाओं से रोज़गार छीन लिया है। अर्थव्यवस्था धराशाही हो चुकी है और महंगाई अपने चरम पर है। ऐसी सरकार को उखाड़ फेकने की ज़रूरत है। सरकार केवल और केवल ब्रांडिंग कर रही है। मोराबी जैसे दर्दनाक हादसे के बाद भी प्रधानमन्त्री गुजरात में रहते हुवे मोराबी तीन दिन बाद जाते है क्योकि उनको इसकी ब्रांडिंग करना था और ब्रांडिंग के लिए अस्पताल को रंग रोगन करवाना था ताकि टीवी चैनल्स पर एक आडम्बर को दिखाया जा सके।

अजय राय ने भदोही में दुर्गापूजा पर हुई घटना का ज़िक्र करते हुवे कहा कि मैं खुद अपने साथियों के साथ जब दुसरे दिन अस्पताल गया तो पता चला कि तीमारदारो के लिए कोई भोजन तक की व्यवस्था सरकार के तरफ से नही थी। लोग दो दिनों से भूखे थे। उनके पास खाने के लिए पैसे नही थे क्योकि उनमे अधिकतर गरीब थे। कांग्रेस ने उनके लिए भोजन की तब तक व्यवस्था किया जब तक उनका इलाज चला। सरकार के कामो को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया। क्योकि हम कांग्रेसी नरसेवा नारायण सेवा पर विश्वास करते है।

कार्यक्रम का सञ्चालन डॉ राजेश गुप्ता ने किया। इस अवसर पर मनीष मोलोलिया, फसाहत हुसैन बाबू, ओम प्रकाश ओझा, आशीष केसरी, अनुपम राय, सैयद हुसैन, मो इरफान, सतीश जायसवाल, मुकुंद सेठ, सतीश कसेरा, पार्षद असलम, पार्षद मोहम्मद सलीम, तुफैल अंसारी, अफजाल अंसारी, अबुल खैर “मिस्टर, एनुद्दीन “ऐनु”, अब्दुल हमीद “बोदे”, मो0 महताब आलम आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में मोराबी में मृतकों और कांग्रेस नेता अबुल खैर की बहन की आत्मा की शांति हेतु मौन रखा गया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से हुआ।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

12 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

12 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

12 hours ago