Crime

मऊ: दिनदहाड़े निजी बैक के फ्रेंचाइजी संचालक के दफ्तर में घुस हौसला बुलंद बदमाशो ने मारी संचालक को गोली, नगदी लूट हुवे फरार

मुकेश यादव

मऊ: मऊ जनपद के मोहम्दाबाद गोहाना कोतवाली क्षेत्र स्थित बनियापार चट्टी के पास आज हौसला बुलंद बदमाशो ने दफ्तर में घुस कर एक बैंक के फ्रेंचाईजी संचालक को गोली मार दिया और वहा रखा कैश लूट के फरार हो गए। गोली लगने से घायल संचालक की हालत गम्भीर बताया जा रहा है। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पुलिस पहुची और घायल संचालक को जन सहयोग से अस्पताल पहुचाया। घायल फ्रेंचाइज़ी संचालक प्रमोद कुमार श्रीवास्तव गोहाना कोतवाली के सुतरही गाँव के निवासी है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आज बुद्धवार दोपहर प्रमोद श्रीवास्तव जो एक निजी बैक की फ्रेंचाईज़ी चलाते है अपने दफ्तर में रोज़मर्रा के काम में व्यस्त थे। इसी दरमियान बाइक सवार दो युवक उनके फ्रेंचाईज़ी के दफ्तर में घुस आते है। मुह पर नकाब लगाये युवको ने प्रमोद श्रीवास्तव को धमकी देते हुए रुपये की मांग किया। जिस पर प्रमोद ने रुपया देने से इनकार किया तो बदमाश ने गोली चला दी।

बदमाशो द्वारा चलाई गई गोली प्रमोद के सिर पर कान के पास लगी और वह घायल होकर ज़मींन पर गिर पड़े। अचानक से गोली की आवाज दफ्तर और आसपास हंगामा मच गया। इधर गोली मारने वाला बदमाश काउंटर पर कैश से भरा बैग उठाया और असलहा दिखाते हुए बाहर निकला, जहा उसका साथी बाइक स्टार्ट कर इंतज़ार कर रहा था। जब तक आस पास के लोग इकट्ठा होते तब तक बदमाश असलहा लहराते हुवे मौके से फरार हो गये। दिनदहाड़े गोली मारकर लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय जिला अस्पताल पहुंचे और घायल संचालक का हालचाल लेने के साथ ही मामले की जानकारी ली।

लूट की रकम पर है अंदेशा, बकाये की बात भी आई सामने

एक तरफ जहा लूट 45 हज़ार की बताया जा रहा है। वही प्रारंभिक जानकारी में लूट न होना बताया जा रहा था। जबकि जिला अस्पताल पहुंचे घायल फ्रेंचाइजी संचालक प्रमोद के बेटे विवेक ने बताया कि पिता के पास एक लाख रुपया की नकदी थी, जिसे बदमाश लूट कर ले गए। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। नकदी को लेकर मामला अभी साफ नहीं है। वही दुसरे तरफ कुछ बकायेदारो की बात भी सामने आई है जिसके ऊपर हर पहलू पर जाँच किया जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago