Varanasi

वाराणसी: हौसला बुलंद बदमाशो ने एसआई को गोली मार लूटी पिस्टल और पर्स, देखे तस्वीरे

तारिक आज़मी

वाराणसी: वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र में हौसला बुलंद बदमाशो ने एक दरोगा को गोली मार कर उसकी पिस्टल, मोबाइल और पर्स लूट लिया है। मिल रही प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दरोगा को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। समाचार लिखे जाने तक चिकित्सक सीने में लगी गोली निकालने का प्रयास कर रहे है। स्वस्थ स्थिति की अभी जानकारी नही मिल पा रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिल रही जानकारी के अनुसार लक्सा थाने पर तैनात दरोगा अजय यादव रोहनिया थाना क्षेत्र स्थित जगतपुर नाहर के पास से गुज़र रहे थे, उसी समय अजय यादव को तीन बदमाशो ने घेर लिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है। घटना को अंजाम देकर तीनो बदमाश दरोगा की पिस्टल, मोबाइल और पर्स लेकर फरार हो गए।

घटना की सुचना पर मिलते ही विभाग में हडकंप मचा गया है। पुरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। हर एक की तलाशी और रोक टोक जारी है। घटना स्थल पर एडिशनल सीपी ग्रामीण ने भी जाकर मौके का मुआयना किया साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी समाचार लिखे जाने तक मौके पर पहुच चुकी है। समाचार लिखे जाते समय घायल एसआई की स्थिति स्थित है और आपरेशन द्वारा गोली निकाल दी गई है। ‘

मौके पर कई उच्चाधिकारियों के आने का समाचार प्राप्त हो रहा है। बताते चले कि दरोगा अजय यादव 2015 बैच के एसआई है और वर्त्तमान समय में लक्सा थाने पर पोस्टेड है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। मिल रहे समाचारों के अनुसार पुलिस की कई टीमे घटना स्थल पर मौजूद है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

14 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

14 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

15 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

15 hours ago