Politics

अरविन्द केजरीवाल  ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा “केजरीवाल आतंकवादी है या भ्रष्ट है तो गिरफ्तार करो, केजरीवाल न आतंकी है न भ्रष्ट वह जनता का लाडला है इससे भाजपा को तकलीफ है”

आफताब फारुकी

डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुवे कहा है कि “अगर अरविन्द केजरीवाल आतंकवादी है अथवा भ्रष्ट है तो उसको गिरफ्तार करे। असला में भाजपा को दिक्कत ये है कि केजरीवाल जनता का लाडला है।” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक ट्वीट करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी उन्हें फंसाने की साजिश में लगी हुई है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि “केजरीवाल आतंकवादी है। HM ने जांच बिठा दी। क्या हुआ उसका? अब गुजरात/MCD के पहले कह रहे हैं केजरीवाल भ्रष्ट है। अरे, केजरीवाल आतंकवादी या भ्रष्ट है तो गिरफ़्तार करो ना? केजरीवाल ना आतंकवादी है ना भ्रष्ट। केजरीवाल जनता का लाड़ला है। इस से बीजेपी को तकलीफ़ है।”

गौरतलब हो कि राज्य में दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। जबकि मतगणना आठ दिसंबर को होगी। इस समय राज्य में बीजेपी की सरकार है और पीएम मोदी द्वारा यहां काफी रैलियां की जा रही है। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप गुजरात विधानसभा चुनाव में खुद को भाजपा की मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश कर रही है। अरविंद केजरीवाल बीजेपी को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

आप की ओर से इसुदान गढ़वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया है। इसुदान गढ़वी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव हैं, और पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 9 और 10 नवंबर को पार्टी मुख्यालय में होगी। इस बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय होंगे। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल भी इसमें हिस्सा लेंगे।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

22 hours ago