UP

गोंडा में गुंडई की इन्तेहा: हाथो में कट्टा ले युवक की बर्बर पिटाई कर पेशाब पीने को किया मजबूर, वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने किया मामला दर्ज, सपा ने वीडियो ट्वीट कर किया भाजपा सरकार पर हमला

संजय ठाकुर

गोंडा: दबंगई की इन्तेहा खत्म करते हुवे इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गोंडा जनपद के थाना कोतवाली नगर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में वाकई गुंडई की इन्तेहा दिखाई दे रही है, जिसमें दबंगई और गुंडई दिखाते हुवे कुछ युवक फिल्मी अंदाज़ में हाथो में कट्टा लहराकर लात घूंसों से एक युवक की पिटाई कर रहे है।

इतना ही नहीं पिटाई के बाद युवक के ऊपर पेशाब कर उसको पीने के लिए मजबूर कर रहे है। इस घटना में सबसे अधिक हैरान कर देने वाली बात ये रही कि कुछ अन्य युवक इस घटना का खड़े होकर मौके पर वीडियो बनाते है और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देते है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद गोंडा पुलिस ने कार्यवाही करते हुवे कुल 8 नामज़द और कई अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मगर इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली है और कोई गिरफ़्तारी नही हुई है। ऍफ़आईआर हत्या के प्रयास और 7सीएलए जैसी गम्भीर धाराओं में दर्ज हुई है।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार पर सवाल उठाए है। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी ने ऑफिशियल अकाउंट से किया ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। समाजावदी पार्टी के ऑफिशियल अकाउंट से यह वीडियो ट्वीट हुआ है। जिसमें लिखा है कि “योगी जी ! आपके राज में कट्टा लहराते ,गरीब युवक के मुंह में दबंगों द्वारा पेशाब करते यह वीडियो देख लीजिए और अगर शर्म बची हो तो शर्म कर लीजिए , इस वीडियो को देखकर आप और आपकी पार्टी शर्मिंदा हो और कृपया जब विदेश जाइयेगा तो बड़ी सी स्क्रीन पर आप इस वीडियो को सबको दिखाईएगा।”

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago