Others States

सर पकड लेंगे आप इस वायरल वीडियो को देख कर: 4 युवतियों ने किया बीच सड़क पर एक युवती की बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया ऍफ़आईआर

आदिल अहमद

डेस्क: मध्य प्रदेश में सड़क पर गुंडागर्दी के कई वीडियो पिछले दिनों वायरल हो रहे है। मगर इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जान कर सभी हैरत में पड़ जा रहे है। मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है, जहा बीच राह में 4 लडकियों ने एक लड़की की जमकर पिटाई कर दिया। बेरहमी से इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया और मामले में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू हो गई है। इंदौर पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि इस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक लड़की को चार लड़कियां सड़क पर पटक देती हैं और फिर उसके साथ मारपीट करती हैं। एक लड़की तो सड़क पर गिरी लड़की के शरीर पर बैठकर उसके साथ मारपीट करती है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आज यहां बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि यह मामले एमआईजी थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित और मारपीट करने वाली लड़कियों के बारे में पता लगाया जा रहा है और उनसे पूछताछ के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार लडकियों ने पैसो के लेनदेन में यह मारपीट किया है। इंस्पेक्टर अजय वर्मा ने बताया कि, मध्यप्रदेश के इंदौर में बीच सड़क पर एक लड़की के साथ 4 लड़कियों द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, ये घटना 4 नवंबर देर रात की है, इसमें एक लड़की द्वारा बताया गया कि 4 लड़कियों ने बिना कारण उसके साथ मारपीट की। सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज़ करके विवेचना जारी है”

वायरल वीडियो इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का और 2 दिन पहले का बताया जा रहा है। इसमें 4 युवतियों द्वारा एक युवती की बीच सड़क पर पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है किस तरह से शराब नशे में धुत युवतियां आपस में एक दूसरे की पिटाई कर जान लेने पर उतारू हैं। हालांकि चारों युवतियों द्वारा एक युवती की पिटाई की जा रही है तो वहीं बचाव में वह युवती भी इन्हें पीटने की कोशिश कर रही है। वहां मौके पर मौजूद कुछ लोग यह सब माजरा देखते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। घटना के दौरान लोग वीडियो बनाते हुए नजर आए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

18 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

18 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

18 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

19 hours ago