Crime

लोहता में किशोर की गला रेत कर हुई हत्या का पुलिस ने किया महज़ 48 घंटे में सफल खुलासा, हत्याभियुक्त किशोर मय आला-ए-क़त्ल हुआ गिरफ्तार

मो0 सलीम

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र स्थित महमूदपुर ग्राम के तकिया मोहल्ले में शनिवार को शाम किशोर की गला रेत कर हुई हत्या का पुलिस ने सफल खुलासा करते हुए हत्याभियुक्त कोशिर को मय आला-ए-क़त्ल गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त भी उसी मोहल्ले का रहने वाला है और क्रिकेट खेलने पर हुवे विवाद में उनसे इस घटना को अंजाम दिया था।

गौरतलब हो कि महमूदपुर के तकिया मोहल्ले निवासी हुसैन (16) की शनिवार शाम एक गली में गला रेत कर हत्या से इलाके में हड़कंप मच ज्ञा था। किशोर हुसैन एक बुनकर था और अपनी माँ और एक बड़े भाई और दो बड़ी बहनों के साथ पिता के गुजरने के बाद से ननिहाल में रहकर परवरिश पा रहा था। जिस जघन्य तरीके से हत्या हुई थी उसने इलाके में सनसनी फैला दिया था। किशोर का गला रेता गया था और मौके पर पुलिस को जाँच में एक जोड़ी चप्पल और एक जूता बरमाद हुआ था। आसपास के मकान में निवास करने वाले लोग इस पुरे मामले में चुप्पी साधे हुवे थे और पुलिस का किसी प्रकार का कोई सहयोग नही मिला था।

घटनास्थल और आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा न होने के कारण घटना में बहुत सारे तार नही मिल पा रहे थे। पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक साक्ष्य खंगालते हुवे हुसैन के क़त्ल को इन्साफ मिले अपनी मशक्कत चालु किया। थानाध्यक्ष लोहता राजकुमार पाण्डेय ने मामले में जानकारी देते हुवे बताया कि हत्याभियुक्त और मृतक में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद हत्याभियुक्त ने लोहे के चाक़ू से हुसैन की गर्दन रेत कर हत्या कर दिया था और मौके से फरार हो गया था, गिरफ्तार हत्याभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाक़ू बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में मृतक की माँ नगीना बानो की तहरीर पर 302, 201 आईपीसी और 4/25 आर्म ऐक्ट में मामला दर्ज कर बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago