लोहता में किशोर की गला रेत कर हुई हत्या का पुलिस ने किया महज़ 48 घंटे में सफल खुलासा, हत्याभियुक्त किशोर मय आला-ए-क़त्ल हुआ गिरफ्तार

मो0 सलीम

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र स्थित महमूदपुर ग्राम के तकिया मोहल्ले में शनिवार को शाम किशोर की गला रेत कर हुई हत्या का पुलिस ने सफल खुलासा करते हुए हत्याभियुक्त कोशिर को मय आला-ए-क़त्ल गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त भी उसी मोहल्ले का रहने वाला है और क्रिकेट खेलने पर हुवे विवाद में उनसे इस घटना को अंजाम दिया था।

गौरतलब हो कि महमूदपुर के तकिया मोहल्ले निवासी हुसैन (16) की शनिवार शाम एक गली में गला रेत कर हत्या से इलाके में हड़कंप मच ज्ञा था। किशोर हुसैन एक बुनकर था और अपनी माँ और एक बड़े भाई और दो बड़ी बहनों के साथ पिता के गुजरने के बाद से ननिहाल में रहकर परवरिश पा रहा था। जिस जघन्य तरीके से हत्या हुई थी उसने इलाके में सनसनी फैला दिया था। किशोर का गला रेता गया था और मौके पर पुलिस को जाँच में एक जोड़ी चप्पल और एक जूता बरमाद हुआ था। आसपास के मकान में निवास करने वाले लोग इस पुरे मामले में चुप्पी साधे हुवे थे और पुलिस का किसी प्रकार का कोई सहयोग नही मिला था।

घटनास्थल और आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा न होने के कारण घटना में बहुत सारे तार नही मिल पा रहे थे। पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक साक्ष्य खंगालते हुवे हुसैन के क़त्ल को इन्साफ मिले अपनी मशक्कत चालु किया। थानाध्यक्ष लोहता राजकुमार पाण्डेय ने मामले में जानकारी देते हुवे बताया कि हत्याभियुक्त और मृतक में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद हत्याभियुक्त ने लोहे के चाक़ू से हुसैन की गर्दन रेत कर हत्या कर दिया था और मौके से फरार हो गया था, गिरफ्तार हत्याभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाक़ू बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में मृतक की माँ नगीना बानो की तहरीर पर 302, 201 आईपीसी और 4/25 आर्म ऐक्ट में मामला दर्ज कर बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड भेज दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *