Accident

गाज़ीपुर: बाइक सवार युवक को स्कूल बस ने मारी टक्कर, चालक फरार

शहनवाज़ अहमद

गाज़ीपुर: कल गुरूवार की दोपहर को स्कूल बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। हादसा गाज़ीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के पास का है जहाँ स्कूल बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गहमर थाना के देवल गांव निवासी शशांक सिंह उर्फ शिवम (16) पुत्र मृत्युंजय सिंह गांव के ही स्मित सिंह पुत्र उमराव सिंह के साथ बाइक से सरस्वती पूजा की खरीदारी करके भदौरा बाजार से घर जा रहा था। अभी वह मिश्रवलिया गांव के पास ही पहुंचा था कि पीछे से आ रही स्कूल बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में शशांक उर्फ शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा स्मित सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया।

बताते चले कि स्कूल बस में लगभग दो दर्जन छात्र-छात्राएं बैठी हुई थीं। घटना की सूचना मिलते ही गहमर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतक अपने पिता का इकलौती संतान था। घटना की सूचना घर पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता मृत्युंजय सिंह ने स्कूल बस चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

शशांक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में भी मातम छाया हुआ है। बृहस्पतिवार की शाम को गांव के कई घरों में चूल्हे नहीं जले। काफी संख्या में लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे। पिता मृत्युंजय रो-रोकर बेसुध हो रहे हैं। अपने इकलौते लाडले शशांक के खोने का उन्हें बेहद दुख है। ग्रामीण उन्हें सांत्वना दे रहे थे।

प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मृतक के पिता मृत्युंजय सिंह की तहरीर पर बस को कब्जे में लेकर चालक शशिकांत कुशवाहा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

22 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

1 day ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago