Crime

लगातार करते रहे युवक के सिर पर डंडे से वार, फिर रेता गला, लहुलुहान युवक को झाड़ियों में फेंक कर भाग गये, हत्यारोपी हुए गिरफ्तार

रवि पाल

मथुरा: सिर पर खून सवार हत्यारों ने एक युवक को बड़ी बेरहमी से मारा। डॉन दिन पहले का मामला है जहा युवक के सिर पर डंडे से कई वार किये गये। बेरहमी से मारने के बाद हत्यारों ने युवक का गला रेत दिया और मृत समझ कर तिवारीपुरम के पीछे लहुलुहान अवस्था में झाड़ियों में फेंक कर भाग गये। सुचना मिलने पर पहुंची जमुनापार पुलिस लहुलुहान युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहाँ चिकित्सको ने युवक को खून से लथपथ युवक को मृत घोषित कर दिया। 26 जनवरी की रात शव की शिनाख्त परिजन ने की। दो के खिलाफ थाना जमुनापार में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि युवक मजदूरी करता था और नशे का आदी था। दोनों हत्यारोपी हिरासत में हैं। पूछताछ में ही हत्या का कारण साफ होगा। मिली जानकारी के अनुसार जौधनी, भरतपुर (राजस्थान) का मूलरूप से निवासी सोनू (20) पुत्र हरीशंकर परिवार के संग शहर के छत्ता बाजार में श्याम कॉम्पलेक्स में किराए पर रहता था। मजदूरी करके अपना और परिवार का पालन पोषण करता था। 25 जनवरी को घर से निकला तो फिर नहीं लौटा। देर रात 12 बजे जमुनापार पुलिस को सूचना मिली कि तिवारीपुरम की झाड़ियों के पीछे खून से लथपथ युवक का शव पड़ा है।

सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो उसकी सांसें चल रही थीं। जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शिनाख्त की कोशिश में जुटी थी कि तलाश कर रहा भाई मोनू भी पहुंच गया। भाई मोनू ने सोनू के रूप में शव की शिनाख्त की। मोनू की तहरीर पर सूरज निवासी तिवारीपुरम और दिलीप निवासी हंसगंज के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गुम चोट और अत्यधिक खून बहने से युवक की मौत हुई है। सिर और चेहरे पर चोटों के निशान थे।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

4 mins ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

36 mins ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

48 mins ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

1 hour ago