National

यदि आप भी इस्तेमाल करते है Voda-Idea की ये सर्विस तो ध्यान दे, आज रात 8 बजे से 13 घंटो के लिए बंद रहेगी Voda-Idea की ये सर्विस

तौसीफ अहमद

डेस्क: देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है। कंपनी पहले से ही भारी कर्ज की मार झेल रही है। अब कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है। दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों को मैसेज भेज कर बता रही है कि उनका प्रीपेड सर्विस 13 घंटो के लिए बंद रहेगी। ये सर्विस आज 22 जनवरी रात 8 बजे से बंद हो जाएगा। इस दौरान ग्राहक फोन रिचार्ज नहीं करा पाएंगे।

13 घंटो के लिए बंद रहेगी सर्विस

कंपनी अपने सभी प्रीपेड ग्राहकों को यह मैसेज कर अलर्ट जारी कर रही है। कंपनी के मैसेज में कहा गया है कि प्रीपेड रिचार्ज की सुविधा 22 जनवरी की रात 8 बजे से बंद हो जाएगी। ये सर्विस 13 घंटों के लिए बंद रहेगी और अगले दिन 23 जनवरी को सुबह 9:30 बजे के बाद शुरू होगी।

कंपनी ने अपने सभी प्रीपेड यूजर्स को यह मैसेज उनके मोबाइल पर हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषा में भेजा है। दरअसल कंपनी चाहती है कि इस दौरान किसी भी ग्राहक को परेशानी न आए इसलिए उसे पहले से ही अलर्ट किया जा रहा है। अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया का प्रीपेड नंबर इस्तेमाल करते हैं और आपका रिचार्ज खत्म होने वाला है तो आप आज ही रिचार्ज करवा लें। वरना 13 घंटों के लिए मुसीबत में पड़ जाएंगे।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

17 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

17 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

18 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

18 hours ago