Accident

दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, तीन लोगो की हुई दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

मो0 सलीम

डेस्क: एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर उत्तर प्रदेश के जिले इटावा में देखने को मिला। बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इटावा-आगरा हाईवे पर हुआ जहाँ तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस को सूचना दी।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन इलाके में बुडैला गांव के पास हादसा हुआ है। यहां बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को कुचल दिया। इसमें महिला और बच्चे समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए डॉ। भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय भेजा है। यहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर कई थानों का फोर्स मौजूद है।

इस हादसे के मृतकों में पति अनिल, पत्नी शिवरानी और बच्चा शामिल हैं। वहीं, बहन सुमन की हालत गंभीर बनी हुई है।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, ये सभी लोग इटावा से अपने घर लौट रहे थे, जिसके रास्ते में हादसा हो गया।

Banarasi

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

24 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

1 day ago