Others States

देखे वीडियो और सोचे, सामान 100 बरस का है, पल की खबर नहीं: शादी में डांस करते करते गिरा युवक और हुई वही मौत

शाहीन बनारसी

हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारदी गांव में महाराष्ट्र का रहने वाला मोतिम नाम का युवक अपने एक रिश्तेदार की शादी में डांस कर रहा था। युवक डांस करते-करते अचानक जमीन पर नीचे गिर जाता है। युवक के गिरते ही वहा अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मेहमानों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, युवा डांस के मूड में दिख रहा है और मेहमानों की उपस्थिति में अपने पसंदीदा गाने पर डांस कर रहा है।

वही डॉक्टरों का कहना है कि युवक को दिल का दौरा पड़ा होगा। तेलंगाना में चार दिनों में यह दूसरी घटना है। 22 फरवरी को भी हैदराबाद के एक जिम में कसरत करने के दौरान 24 साल के एक पुलिस कांस्टेबल की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो में दिखने वाला शख्स नांदेड जिले के किनवट तहसील के शिवनी का रहने वाला मुत्तन्ना है। उसकी उम्र करीब 19 साल की बताई जा रही है। वह हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में सिरकत होने आया हुआ था। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वह एक तेलुगु फिल्म के गाने पर डॉस कर रहा हैं। वह शादी के रिसेप्शन में नाच रहा था लेकिन करीब 40 सेकंड लंबी वीडियो में कुछ समय बाद दिखता हैं कि वह डांस करते-करते अचानक से जमीन पर गिर जाता है।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

4 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

5 hours ago