Ballia

न्यू सेंट्रल पब्लिक अकादमी में आयोजित हुआ कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। स्थानीय नगर के न्यू सेंट्रल पब्लिक अकैडमी में शनिवार को कक्षा 12 के छात्र छात्राओं का विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन हुआ विदाई के दौरान कई छात्र-छात्राएं भावुक हो गए। जिसमे अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रबंधक सतीश दुबे ने दीप जलाकर किया।

उन्होंने विद्यार्थियों के परीक्षाओ के लिए शुभकामना देते हुए कहा कि निरंतर प्रयास और कठिन परिश्रम स्व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त कि जा सकती है। उन्होंने छात्र छात्राओं को परीक्षा में धैर्य लगन और मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए बच्चों द्वारा मनमोहक संस्कृति कार्यक्रम पेश किया गया। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल पूनम प्रसाद, मोनिका दुबे,सभी स्टाप और गुरुजनों मौजूद रहे। सभी छात्र छात्राओं ने विद्यालय में बिताए अपने हुआ समय को याद कर भावुक हो गए। जिसमे स्कूल में पूरी जिंदगी में एक साथ सभी साथियों को जी भर के देख लेने का अंतिम समय है। ऐसे में विद्यार्थियों को मालूम है कि पूरी दुनिया की दौलत एक साथ खर्च लेने पर भी ये सभी साथी फिर एक साथ कभी नहीं मिल पाएंगे।

उन्होंने कहा कि अपने सभी साथियों का,अपनों का साथ अपने दिल में हमेशा हमेशा के लिए सुहानी यादों के रूप में संजोने के लिए सभी ने अपनी सभी साथियों के साथ साथ,अपनी प्रिंसिपल मैम, सभी प्रिय गुरुजनों के ऑटोग्राफ लिए। ताकि उन फोटोग्राफ और ऑटोग्राफ को स्कूल की सुनहरी यादों के रूप में संजोए रख सकें। विद्यालय के प्रबंधक सतीश दुबे ने सभी विद्यार्थियों को स्कूल में इतने शानदार कार्यक्रम की संकल्पना और आयोजन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

5 hours ago