UP

प्रयागराज: कॉलेज की छात्राए पहुची थाने और थानेदार से कहा, सर आशिक मिजाज टीचर क्लास में करता है अश्लील बातें, करता है बेशर्म हरकते

तारिक़ खान

प्रयागराज: कहते है उस्ताद ऐसी शख्सियत होता है माँ-बाप के बाद दर्जे में जिसको ऊँचा कहा जाता है। उस्ताद ही अपने छात्रो को तालीम-ओ-तरबियत देता है। माँ-बाप अपने बच्चो को स्कूल-कॉलेज भेज बेफिक्र रहते है इसीलिए क्योकि उन्हें भरोसा होता है उस गुरु, उस शिक्षक पर जो स्कूल,कॉलेज में होते है, कि वह उनके बच्चो को शायद वो तालीम दे दे जो वो न दे पाए। मगर हाय रे आशिक मिजाज़ शिक्षक, अच्छी शिक्षा देने के बजाय छात्राओं से अश्लील बाते करने लगे। जिससे कि छात्राए उनसे परेशान हो गई।

मामला सोरांव थाना क्षेत्र के मऊआइमा विकासखंड अंतर्गत स्थित एक इंटर कॉलेज का है जहाँ के एक आशिक मिजाज शिक्षक से छात्राएं और अभिभावक परेशान हो गए हैं। शिक्षक से परेशान एक छात्रा ने शनिवार को सोरांव थाने पहुंचकर अध्यापक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। सोरांव तहसील के मऊआइमा विकासखंड नहर ददौली क्षेत्र में स्थित एक इंटरमीडिएट कॉलेज में कार्यरत एक आशिक मिजाज शिक्षक से कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राएं परेशान हो चुकी हैं।

छात्राओं के परिजनों का आरोप है कि शिक्षक द्वारा विद्यालय के कक्षा में अभद्र तथा अश्लील भाषा का प्रयोग किए जाने के साथ ही छात्राओं और उनके परिजनों के मोबाइल पर फोन करके आए दिन परेशान किया जाता है। शिक्षक की करतूत से तंग आकर कई छात्राओं ने विद्यालय जाना छोड़ दिया है। एक इंटर की छात्रा शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर काफी हिम्मत जुटाने के बाद शनिवार को सोरांव थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

2 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

2 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

3 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

3 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

3 hours ago