Ballia

बलिया: पत्नी के मायके चले जाने नाराज़ युवक ने फांसी लगाकर दिया जान

उमेश गुप्ता

बलिया: महज़ पत्नी के मायके चले जाने से युवक इतना नाराज़ हो गया कि उसने मौत को ही गले लगा लिया। मामला बलिया के जगदेवा ढाही गांव का है। जब युवक छुट्टी लेकर घर पहुंचा तो पत्नी मायके चली गई जिससे युवक नाराज़ हो गया और उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया। परिजनों पुलिस को घटना की जानकारी दिया। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार बैरिया थाना क्षेत्र के जगदेवा ढाही निवासी लालू यादव (25) पुत्र सत्येंद्र यादव की शादी तीन साल पहले रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा गांव में हुई थी। लालू बाहर रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। लालू नौकरी से छुट्टी लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी मायके चली गई थी। घर पर सिर्फ मां थी। पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर उसने शनिवार रात किसी समय मकान के छत पर बने कमरे में गमछे से फंदा बनाकर लटक गया। रविवार सुबह जब वह देर तक कमरे से नहीं निकला तो मां ने आवाज लगाई। कमरे से कोई आवाज नहीं आई। लालू की मां दरवाजा पीटने लगी, तब भी कोई आवाज नहीं आई।

लालू की माँ को जब अनहोनी की आशंका हुई तो वो चीखने-चिल्लाने लगी तो अगल-बगल के लोग जुट गए। दरवाजा तोड़ा तो सामने का नजारा देख पैरों तले से जमीन खिसक गई। लालू फंदे पर लटका हुआ था और उसकी सांसे थमी थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल गया। सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पत्नी से नाराज होकर लालू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

5 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

6 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

6 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

6 hours ago