Varanasi

वाराणसी: जेल से छूटने के बाद था वृद्ध परिवार न मिलने से परेशान, संदिग्ध परिस्थियों में मिला शव

ईदुल अमीन

वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित शिवाला के रत्नाकर पार्क में आज सुबह एक वृद्ध का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वृद्ध के पास मिले आधार कार्ड और स्थानीय निवासियों के बताये अनुसार वृद्ध का नाम मो0 जारिफ था और वह चुर्क सोनभद्र के किसी गाँव का निवासी था। विगत दिनों से वह इलाके रह रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के गले मे नायलॉन की डोरी थी और उसके जेब में एक हज़ार रुपए भी थे। मृतक के गले की डोरी एक पेड़ की टहनी से बंधी हुई थी और वह टहनी पेड़ से टूट कर गिर गई थीं। देखने से लगता है कि शायद मृतक ने फंदा लगाया होगा और भार काफी देर तक टहनी नही सह पाई होगी और रात किसी समय टूट गई होगी।

शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है। वही स्थानीय निवासियों का कहना है कि मृतक अक्सर उनसे चर्चा करता था कि वह किसी मामले में वर्ष 2014 में जेल चला गया था और वर्ष 2021 तक वह जेल में था। जब वह जेल से छूटकर अपने गांव पहुचा तो उसका परिवार उसको वहां नही मिला। जिंससे वह काफी परेशान रहता था। बतायां का रहा है कि मृतक कल की-पैड वाले मोबाइल का चार्जर तलाश रहा था। पुलिस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। फॉरेंसिक ने भी मौके की जांच कर साक्ष्य संकलन किया है।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

7 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

9 hours ago