Varanasi

वाराणसी: युवक ने फांसी लगाकर दिया जान, जांच में जुटी पुलिस

ए0 पाण्डेय

वाराणसी: फांसी लगाकर युवक ने जान दे दिया, जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामला वाराणसी के अजोरपट्टी गांव स्थित एक मकान का है जहाँ बतौर मेहमान ठहरे सामनेघाट निवासी रतन कुमार (25) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सुचना मिलने अपर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार रतन कुमार बीती रात कार से एक साथी के साथ चोलापुर थाना क्षेत्र के अजोरपट्टी गांव निवासी दोस्त हरिराम यादव के घर पहुंचा। चाय-पानी के कार चालक और रतन का दोस्त कार छोड़कर अपने गांव गहनी चले गए। पुलिस के मुताबिक, हरिराम की पत्नी कंचन यादव ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद रतन घर के सामने बने कमरे में सोने चले गए। रविवार सुबह हरिराम कहीं चला गया। लेकिन तब तक रतन अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

जब कंचन यादव ने झांक कर देखा तो रतन को फांसी के फंदे से लटका पाया। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। मौके पर फॉरेसिंक टीम को भी बुलाया गया। साक्ष्य संकलन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। चोलापुर पुलिस के मुताबिक घटना संदिग्ध है। हरिराम यादव मौके पर नहीं है। वहीं रतन कुमार का कार चालक और उसका दोस्त गहनी गांव से फरार है। तीनों की तलाश की जा रही है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

22 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

23 hours ago