Accident

हरदोई: टेंपो और बाइक में हुई जोरदार टक्कर से दो लोगो की हुई मौत, पांच घायल

समीर मिश्रा

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई में भीषण सड़क हादसा हुआ। दरअसल, पाली थाना क्षेत्र के सरसई बैरियर के पास खराब हुई एक बोलेरो को खींचने जा रहे टेंपो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा सहित पांच लोग घायल हो गए। इस दर्दनाक हादसे से हड़कंप मच गया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं परिजनों को भी खबर की। जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल एक घायल को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर में जलालाबाद क्षेत्र के डारा गांव के बागेश (24) पुत्र रामनिवास अपनी बाइक पर साले श्याम सिंह और उनकी पत्नी सीमा व बच्चे आयुष (6) को बैठाकर सांडी के जरौली नेवादा जा रहा था। पाली थाना क्षेत्र के रुपापुर के भदौरिया ढाबे के आगे कौसिया मंदिर के पास बागेश की बाइक रुपापुर की ओर से सरसई जा रहे एक टेंपो से टकरा गई।

दर्दनाक हादसे में बाइक चालक बागेश और टेंपो पर सवार सोनू उर्फ आकाश (20) पुत्र गिरीन्द्र निवासी वृंदावन सवायजपुर की मौत हो गई। जबकि टेंपो पर सवार सदुल्लापुर के रोहित व बदलापुर के चालक मनोज घायल हो गए। वहीं बाइक पर सवार श्याम सिंह और उनकी पत्नी सीमा व बच्चा आयुष भी घायल हो गया।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

8 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

8 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

10 hours ago