Entertainment

11वे दिन भी सफलता का परचम लहरा गई शाहरुख़ खान की फिल्म “पठान”, अब तक कमाये 750 करोड़

फारुख हुसैन

पठान’ ने शनिवार, 4 फरवरी को कमाई के मामले में थियेटर्स में 70 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोतरी देखी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पठान’ ने 11 दिनों में वर्ल्डवाइड लगभग 750 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अब तक किसी भारतीय फिल्म का सबसे ज़्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन का रिकॉर्ड ‘दंगल’ के नाम है। आमिर की इस फिल्म ने 2000 करोड़ के ऊपर पैसे छापे थे। ये कलेक्शन ‘बाहुबली 2’ और ‘KGF 2’ से भी ज़्यादा है।

25 जनवरी को रिलीज़ हुई ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। मूवी में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा जैसे कलाकारों ने भी परफॉर्म किया है। सलमान खान के कैमियो ने तो जनता का दिल जीत लिया है।

चार साल बाद ‘पठान’ के साथ बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रहे शाहरुख फिल्म की झामफाड़ कमाई से बेहद खुश हैं। एक मीडिया इवेंट के दौरान बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि “मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि हमें हर तरफ से काफी प्यार मिल रहा है और इसके लिए हम पर्याप्त आभार भी नहीं दे सकते हैं। थियेटर्स में रौनक वापस लाने के लिए हम फिल्म उद्योग की ओर से आप सभी को धन्यवाद करते हैं।”

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

3 hours ago