Crime

माशूका के बुलाने पर वह गया था उससे मिलने, पकड़ लिया हुस्न के परिजनों ने, फिर वह रहम की मांग रहा था भीख, मगर जालिमो को न आया तरस, पहले तोड़ा हाथ, फिर ज़मीन पर गिराकर काट डाला कुल्हाड़ी से

ईदुल अमीन

माशूका के बुलाने पर मिलने जाना आशिक को महंगा पड़ गया और उसके जान पर ही बन आई। आशिक के साथ हुस्न के परिजनों ने इंसानियत को ताक पर रख क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। जानकारी के अनुसार लीलापुर कोतवाली के नेकूहा बनवीरकाछ निवासी अभिनंदन सिंह (35) का गांव की ही एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार की देर रात अभिनंदन को उसकी महिला मित्र ने फोन कर अपने घर बुलाया था। उसी समय महिला के घर वालों ने अभिनंदन को दबोच लिया। उसके बाद अभिनंदन के साथ इन लोगों ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं।

आरोपियों ने अभिनंदन पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया। इंसानियत को ताक पर रखते हुए आरोपियों ने उसका एक हाथ कुल्हाड़ी से काटने के साथ ही आंखें फोड़ दीं। शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग पहुंचे। आनन-फानन अभिनंदन को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज लाया गया।

जान बख्शने की लगाता रहा गुहार लेकिन….

मृतक अभिनंदन को पीटकर पहले उसका हाथ आरोपियों ने तोड़ दिया था। वह जान बख्शने की भीख मांगता रहा, लेकिन हत्यारोपी पीटते रहे। पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि मृतक के दोनों हाथ काटने के मकसद से दो वार किए गए। फिर जमीन पर गिरा तो दोनों आंखें फोड़ दी गईं।

गर्दन, सिर, कंधा व पीठ पर भी कुल्हाड़ी से कुल दस वार किए गए। सिर में गहरी चोट लगने से मौत हुई। सूत्रों के अनुसार आरोपी को पीटने के दौरान मोबाइल में वीडियो बनाया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मृतक गंभीर रूप से घायल होने के बाद जमीन पर तड़पता नजर आ रहा है। जबकि कुछ लोग उसे चोर बता रहे हैं।

युवक की हत्या के मामले में महिला समेत दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हत्या के तमाम बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। -रोहित मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

12 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

16 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

19 hours ago