Crime

समधी के इश्क में पड़ कर उसने पति को न सिर्फ दिया धोखा, बल्कि आशिक समधी के साथ मिल कर ले लिया था पति की जान और फिर खुद ही अज्ञात के विरुद्ध दर्ज करवाया था मुकदमा

संजय ठाकुर

कुशीनगर: जनपद के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र स्थित मछरिया के नौगांवा में बीते 13 फरवरी को गन्ने के खेत में मिले मुन्ना मद्धवेशिया के हत्या कर फेके गए शव के सम्बन्ध में पुलिस ने इस हत्याकांड का सफल खुलासा करते हुवे मृतक मुन्ना की पत्नी और उसके समधी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण जो निकल कर सामने आया उसको जान कर सभी हैरान रह गए।

घटना को अंजाम दिए जाने की मुख्य वजह रिश्तो को तार तार करके खुद के समधी से बनाये गए सम्बन्ध में रोड़ा पड़ना था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मुन्ना मद्धवेशिया सालो से बाहर रहता था। इस दरमियाना उसकी पत्नी का प्रेम सम्बन्ध खुद के समधी से बन गया। जिसके बाद मुन्ना के पीठ पीछे यह अवैध सम्बन्ध फल फुल रहा था। मगर मुन्ना पिछले दिनों वापस आ गया। मुन्ना के वापस आने के बाद मुन्ना इस सम्बन्ध के बीच रोड़ा बन गया था।

पिछले दिनों तमकुहीराज के डीएसपी जितेंद्र कालरा ने बताया कि मुन्ना मद्धेशिया 4 साल पहले ओमान कमाने गया। इस दौरान उसकी पत्नी का उसकी बड़ी बेटी के ससुर के साथ नजदीकियां बढ़ी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। ऐसे में 4 साल बाद जब मुन्ना गांव लौटा तो उनके प्यार में रोड़ा बनने लगा।इस पर पत्नी ने समधी के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। 13 फरवरी को जब वह घर जा रहा था तो तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के खिरिया में उसके सिर पर बांस के डंडे से वार किया। जब वह अचेत हो गया तो उसे गन्ने के खेत में लेकर गला रेतकर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने समधी हौसला प्रसाद को तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बघौच मोड़ से और मृतक की पत्नी रेखा देवी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में शामिल बांस का डंडा, एक हथियार और 3 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जहां दोनों आरोपियों के खिलाफ षड़यंत्र और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। बताते चले कि इस मामले में पत्नी की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

7 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

7 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

7 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

8 hours ago