International

ब्रेकिंग न्यूज़: अमेरिका के एक कान्वेंट स्कूल में महिला शूटर द्वारा अंधाधुंध फायरिंग में 3 बच्चो सहित 6 की मौत, कई अन्य घायल, पुलिस मुठभेड़ में महिला शूटर की भी हुई मौत

तारिक़ आज़मी

डेस्क: अमेरिका में एक महिला शूटर ने अंधाधुंध फायरिंग करके 3 मासूम बच्चो सहित कुल 6 लोगो की हत्या कर दिया। यह घटना नैशविले के एक प्राथमिक कान्वेंट स्कूल में हुई है। घटना को करने वाली महिला शूटर भी पुलिस मुठभेड़ में मार दी गई। इस बात की पुष्टि नैशविले पुलिस द्वारा किया गया है। अधिकारियों और मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस घटना में तीन बच्चों और 3 वयस्कों सहित सहित कुल 6 की मौत हुई है।

अमेरिकन खबरिया वेब साईट फॉक्स40 डॉट कॉम के अनुसार गोलीबारी की घटना का संबंध नफरती अपराध से शुरूआती जाँच में सामने नहीं आया है। पुलिस जांच के अनुसार शूटर महिला और एक अन्य व्यक्ति के बीच पहले झगड़ा हुआ और फिर उसके बाद महिला ने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जिससे तीन मासूम बच्चो सहित कुल 6 की मौत हो गई। घटना के सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस के प्रवक्ता डॉन अरोन ने बताया है कि घटना सुबह 10:13-10:30 पर हुई है। भारतीय समय अनुसार अभी से कुछ देर पहले पुलिस ने इस घटना के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी प्रदान किया है।

घटना के सम्बन्ध में पुलिस प्रवक्ता डॉन हैरोन ने बताया कि गोलीबारी की जानकारी पर जब पुलिस स्कूल के पहले मंजिल पर पहुची तो उसको दूसरी मंजिल पर गोलियां चलने की आवाज़ सुनाई दी। दूसरी मंजिल जाने पर वह एक महिला दो असाल्ट राइफल और एक हैण्ड गन से फायरिंग कर रही थी। जब उसको सरेंडर करने को कहा गया तो उसने गोलिया चलाना जारी रखा। जिसके जवाबी फायरिंग में महिला मारी गई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घटना में तीन तीन बच्चों और तीन वयस्कों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कुछ लोग घायल भी है जिनका इलाज चल रहा है। घायल और मृतक वयस्क उस स्कूल के कर्मचारी है। तीनो मृतक बच्चे स्कूल के छात्र है। नैशविले पुलिस ने बताया कि शुरू में शूटर उसकी किशोरावस्था की प्रतीत हो रही थी। लेकिन बाद में पुलिस ने पुष्टि की कि वह नैशविले की 28 वर्षीय महिला थी। शीशा तोड़ने में एक पुलिस कर्मी के भी हाथ में चोट आई है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

8 hours ago