Crime

वाराणसी: महज़ कार का दरवाज़ा खोल कर बैठ रही थी महिला, इसी से नाराज़ मनबढो ने सगे भाइयो को बुरी तरह पीटा, महिला के साथ किया अभद्रता, पुलिस ने मामला किया दर्ज

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के लालपुर-पाण्डेयपुर थाना क्षेत्र स्थित खजुरी के मनबढ़ युवको ने एक महिला के साथ अभद्रता और उसके बेटो को बुरी तरफ मारपीट कर घायल महज़ इस बात से नाराज़ होकर कर दिया कि वह महिला कार का दरवाज़ा खोल कर कार के अन्दर बैठ रही थी। मामले में पुलिस ने दो नामज़द सहित अन्य अज्ञात पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है। पिटाई से घायल एक युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल में पीडितो का हाल चाल लेने पहुचे सपा नेता और पूर्व विधान सभा प्रत्याशी किशन दीक्षित

मामला वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर का है। यहाँ किराय के मकान में निवास करने वाले शहनवाज़ की पत्नी नसरीन अपने निजी कार्यो हेतु अपने बेटे सैफ के साथ आजमगढ़ कार से जाने के लिए निकली। दरवाज़े पर खडी कार का गेट खोल कर नसरीन कार में बैठ ही रही थी कि अचानक मनबढ़ युवको ने इस बात पर ही आपत्ति जताया कि कार का गेट यहाँ क्यों खोला ? इसी बात को लेकर मनबढो ने गालिया देना शुरू किया। जिस पर पीडिता के पुत्र सैफ ने आपत्ति किया तो मनबढ़ युवको ने उसको लाठी डंडों ने मारना पीटना शुरू कर दिया।

पीडिता ने पुलिस को दिली तहरीर में बताया कि उसके साथ भी उन लोगो ने अभद्रता और अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। आवाज़ सुनकर उसके दोनों पुत्र ज़ैद और ताबिश तथा पति शाहनवाज़ बीच बचाव में आये तो उनको भी मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना में घायल चारो व्यक्तियों का प्राथमिक इलाज दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में हुआ। जहा सैफ को अधिक गम्भीर चोट सर पर होने के कारण रिफर कर दिया गया। फिलहाल घायल युवक का मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की सुचना पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच किया। पीडिता नसरीन की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश और प्रकरण की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाते समय मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक की हालत गम्भीर परन्तु खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

7 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

7 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

8 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

8 hours ago