UP

वाराणसी के रहने वाले डिप्टी सीएमओ ने प्रयागराज में लगाई फांसी, सिविल लाइंस स्थित एमजी मार्ग पर हुई घटना, नहीं मिला पुलिस को सुसाइड नोट

मो0 आरिफ खान

प्रयागराज। प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित होटल बिट्ठल में प्रयागराज के डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह ने खुदकुशी कर ली। होटल के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कर्मचारियों ने कमरा खोला। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। सुनील कुमार सिंह बतौर डिप्टी सीएमओ तेज प्रताप सप्रू हास्पिटल बेली में तैनात थे।

रविवार की शाम को ही उन्होंने सिविल लाइंस में काफी हाउस के बगल स्थित होटल बिट्ठल में कमरा लिया था। सोमवार सुबह काफी देर तक उनके बाहर न निकलने पर कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद अंदर झांककर देखा गया तो वह बदहवास पड़े थे। होटल कर्मचारियों की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह वाराणसी के पांडेयपुर के मूल निवासी थे। रोज वह प्रयागराज से वाराणसी आवागमन करते थे। कभी रुकना होता था तो बिट्ठल होटल में ही ठहरते थे। रविवार शाम को वह अपने ड्राइवर के साथ आए थे। बिट्ठल होटल में ठहरे थे। सुबह उनकी पत्नी डा. अलका ने फोन किया। फोन नही उठा तो उन्होंने ड्राइवर को फोन किया। ड्राइवर होटल पहुंचा तो जानकारी हुई। उनके मौत की सूचना पर स्वास्थ्य महकमे में अफरातफरी मची रही। विभागीय अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने होटल पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी होने पर पुलिस पहुंच गयी कुछ देर बाद एफएसएल की टीम भी पहुंच गयी। कमरे में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। फांसी की सूचना पर सीपी रमित शर्मा, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरि, जिलाधिकाीर संजय खत्री सहित अन्य अधिश्कारी मौके पर पहुंचगकर छानबीन की। आत्महत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। मृतक के पिता यूपी महाविद्यालय वाराणसी मे बाटनी विभाग से विभागाध्यक्ष के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। डिप्टी सीएमओ की पत्नी डा. अलका सिंह, एवं बेटा दर्श प्रतानार्थ सिंह 13 वर्ष और बेटी निलांशी 10 वर्ष का रो-रोकर बुरा हाल है। वह चार भाईयों में छोटे थे।

pnn24.in

Recent Posts

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

4 mins ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

22 mins ago

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की ज़मानत याचिका पर ईडी ने किया विरोध, कहा ‘किसी भी नेता को कभी चुनाव प्रचार हेतु अंतरिम ज़मानत नही मिलती है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम ज़मानत याचिका…

49 mins ago

वाराणसी: साजिद ने पहले पढ़ी मस्जिद में नमाज़, फिर बाहर निकल कर अपनी लाइसेंसी गन से मार लिया खुद को गोली

शफी उस्मानी वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कंकड़ वीर मस्जिद के बाहर एक…

3 hours ago