Crime

वाराणसी: बाप ‘छेदाऊ’ था आदमपुर थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर, बेटा कल्लू एक बार फिर चोरी के मामले में हुआ गिरफ्तार, डेढ़ लाख कीमत का मोबाइल चुराया था अधिवक्ता से, चोरी के मोबाइल संग चढ़ा पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: ‘बाप पर पूत’ की कहावत बहुत पुरानी है। आपने अक्सर इस कहावत को बुजुर्गो के मुह से सुना होगा। अपराध के छत तले अपराध का जन्म कोई नई बात नही है। ऐसा ही कुछ है आदमपुर थाना क्षेत्र के देहांत हो चुके हिस्ट्रीशीटर छेदाऊ जिस पर हत्या, लूट जैसे कई गम्भीर मामले दर्ज थे कई वर्ष पहले इस दुनिया से स्वाभाविक मौत मर चूका है।

वैसे तो छेदाऊ के मरने के बाद से अपराध का इस जगह से ताल्लुक खत्म हो जाना था। मगर शायद छेदाऊ की वरासत को उसका बेटा जिंदा रखना चाहता है। जैतपुरा और कोतवाली से चोरी के मामलो में जेल जा चूका छेदाऊ का बेटा कल्लू उर्फ़ शमीम एक बार फिर चोरी के मोबाइल सहित कैंट पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। कैंट थाने पर एक अधिवक्ता द्वारा दर्ज चोरी के मामले में इस बार कल्लू पुलिस के हत्थे चोरी के माल सहित पड़ गया है।

विगत दिनों एक अधिवक्ता से मोबाइल चोरी की घटना प्रकाश में आई थी। जिसके बाद अधिवक्ता द्वारा इस सम्बन्ध में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। बताया गया था कि मोबाइल कीमती था और उसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपया थी। मामले की जाँच एसआई शत्रुध्न सिंह और राजकुमार कर रहे थे। जाँच के क्रम में तमाम सीसीटीवी कैमरों की निगरानी करते हुवे पुलिस कल्लू उर्फ़ शमीम हाश्मी तक पहुची और चोरी गए मोबाइल सहित कल्लू को आज अहल-ए-सुबह पुराने वरुणा पुल से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त की तलाशी में उसके कब्ज़े से अधिवक्ता से चोरी गया मोबाइल सैमसंग जेड-फोल्ड-4 जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख से अधिक बताया जाता है बरामद किया। गिरफ़्तारी और बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में एसआई शत्रुघ्न सिंह, राजकुमार, हे0का0 बृजबिहारी ओझा और का0 प्रेम पटेल थाना कैंट कमिश्नरेट वाराणसी।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

15 hours ago