Varanasi

वाराणसी: महिला से पर्स लूट करने वाला महेश दुबे चढ़ा कैंट पुलिस के हत्थे, लूटा गया मोबाइल और पर्स बरामद

ए0 पाण्डेय

वाराणसी: वाराणसी के कैंट पुलिस द्वारा विगत दिनों भुवनेश्वर नगर कालोनी में हुई घटना जिसमे एक महिला का पर्स मोबाइल सहित लूट लिया गया था का सफल अनावरण करते हुवे महज़ 48 घंटो के अन्दर ही अभियुक्त की सीसीटीवी फुटेज की निगरानी करते हुवे शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लूटा गया पर्स, मोबाइल और नगदी सहित घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम महेश दुबे है।

घटना और गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र स्थित अर्दली बाज़ार पुलिस चौकी के भुवनेश्वर नगर कालोनी में एक महिला से अपाचे बाइक सवार युवक द्वारा महिला का पर्स लूट लिया गया था। महिला के पर्स में नगद रुपया सहित एक मोबाइल फोन भी था। महिला ने घटना की सुचना पुलिस को दिया और पीडिता की शिकायत को तत्काल दर्ज करते हुवे कैंट पुलिस ने घटना के महज़ 48 घंटो के भीतर लूट करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्ज़े से पुलिस ने लूटी गयी पर्स जिसमें चश्मा, चाभी का गुच्छा, मोबाइल, नगद 770 रूपये व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इस्पेक्टर प्रभुकान्त, एसआई प्रकाश सिंह चौहान, हिमांशु त्रिपाठी, राजकुमार, हे0का0 बृजबिहारी ओझा और का0 प्रेम पटेल शामिल थे। गिरफ्तार अभियुक्त महेश दुबे पुत्र भगवती प्रसाद दुबे ग्राम अमुआ गोपीगंज स्टेशन के पीछे थाना गोपीगंज जनपद संत रविदासनगर का मूल निवासी है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

3 mins ago

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

2 days ago