National

अडानी मुद्दे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दुबारा घेरते हुवे पूछा ‘अडानी जी से आपका क्या रिश्ता है? 20 हज़ार करोड़ किसके है?’

तारिक़ खान

डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर अडानी मामले पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने अपने फेसबुक पेज एक शॉर्ट वीडियो डाला है, जिसमें राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में कहा गया है कि आखिर पीएम मोदी का अडानी जी से क्या रिश्ता है।

पोस्ट में लिखा गया है, “प्रधानमंत्री जी, सवाल पूछे काफ़ी दिन हो गए..! आपका जवाब अभी तक नहीं आया, इसलिए फिर से दोहरा रहा हूं। नरेंद्र मोदी जी का क्या रिश्ता है? 20,000 करोड़ रुपये किसके हैं? क्या अदानी ग्रुप को बचाने के लिए एलआईसी और एसबीआई को ऑर्डर दिया गया, किसके कहने पर?”

उन्होंने पूछा, “फॉरेन ट्रिप पर आप और अदानी जी एक साथ कितने बार गए? और अदानी जी ने बीजेपी को पिछले 20 साल में कितने पैसे दिए हैं। मॉरीशस में जो शेल कंपनयां हैं वे किसकी हैं और क्या ये काम अदानी जी फ्री में कर रहे हैं।” राहुल गांधी कह रहे हैं कि वो सवाल पूछना बंद नहीं करेंगे। उन्हें सवाल पूछने से डर नहीं लगता। “वे मुझे डिसक्वालिफाई करके, मुझे धमका कर, जेल में बंद कर चुप करा देंगे। ऐसा नहीं होगा, मेरी ये हिस्ट्री नहीं रही है।”

पिछले दिनों मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को कोर्ट की ओर से दोषी करार दिए जाने के बाद उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी। जिसके बाद राहुल गाँधी को तुगलक रोड पर आवंटित बंगला खाली करने का भी नोटिस जारी कर दिया गया है। इसके बाद कांग्रेस और राहुल गांधी ने मोदी सरकार और बीजेपी के ख़िलाफ़ अपने हमले और तेज कर दिए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

17 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

21 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago