Others States

दिल्ली के जंतर मंतर पर जारी है पहलवानों का धरना, पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा, ”जब तक बृजभूषण शरण सिंह को जेल नहीं भेजा जाता, हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।”

आदिल अहमद

डेस्क: भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफ़आई) अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के ख़िलाफ़ दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना जारी रहेगा। महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न मामले में कार्रवाई की मांग लेकर कई दिनों से पहलवान धरना दे रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने आज सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि वो भूषण के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करेगी लेकिन इसके बाद भी पहलवानों ने धरना ख़त्म करने से इनकार कर दिया।

उनका कहना है कि भाजपा सांसद को सभी पदों से हटाया जाए। समाचार एजेंसी पीटीआई की ख़बर के अनुसार ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने जंतर मंतर पर पत्रकारों से कहा, ”यह जीत की तरफ़ बढ़ा पहला कदम है लेकिन हमारा धरना जारी रहेगा।”

महिला पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि दिल्ली पुलिस को एफ़आईआर दर्ज करने में छह दिन का समय लग गया उन्हें जांच एजेंसी पर भरोसा नहीं।

वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडलिस्ट विनेश ने कहा, ”पुलिस कमजोर एफ़आईआर दर्ज कर सकती है। हम देखेंगे और उसके बाद ही निर्णय लेंगे। उन्हें (बृज भूषण) जेल में होना चाहिए और सभी पदों से हटाया जाना चाहिए नहीं तो वो जांच को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।”

पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा, ”जब तक उन्हें जेल नहीं भेजा जाता, हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।”

Banarasi

Recent Posts

फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोपी ने पुलिस अभिरक्षा में किया सुसाइड

तारिक़ खान डेस्क: सलमान ख़ान के घर पर फायरिंग मामले में एक अभियुक्त ने बुधवार…

2 mins ago

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

22 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

1 day ago