Crime

वध हेतु ले जा रहे गोवंश सहित चंदौली पुलिस के हत्थे चढ़े लोहता के रामवृक्ष सिंह ‘भोला’ और दुलारे बिन्द

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: चंदौली पुलिस को मुखबिर की सुचना पर आज शनिवार की अहल-ए-सुबह एक बड़ी सफलता गौ तस्करों के खिलाफ उस समय हाथ लगी जब दो राशि गौवंश सहित लोहता के भिटारी निवासी रामवृक्ष सिंह ‘भोला’ और भभुआ निवासी दुलारे बिन्द पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष शहाबगंज को जरिया मुखबिर सुचना मिली कि एक मैजिक वाहन से गौतस्कर इलाके से होकर तस्करी करने बिहार जाने वाले है। जानकारी पर यकीन कर आज शनिवार की अहल-ए-सुबह थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ मुखबिर की बताई जगह टिर्री चौराहे के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दरमियान एक संदिग्ध टाटा मैजिक ACE जिसका पंजीकरण नम्बर UP-54D-4179 आती हुई दिखाई दी जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

पुलिस को देख कर वाहन चालक अपनी गाडी तेज़ी से भगाते हुवे गोपई माईनिंग पुलिया के तरफ भागा। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करते हुवे गोपई माईनिंग पुलिया के निकट धर दबोचा। गाडी की तलाशी में वाहन के अन्दर बड़ी ही क्रूरता के साथ भर कर रखे हुवे दो गौ-वंश बरामद हुवे। थाने लाकर पूछताछ में दोनों ने अपना नाम वाराणसी के लोहता स्थित भिटारी निवासी रामवृक्ष सिंह ‘भोला’ तथा दुसरे ने अपना नाम दुलारे बिन्द बताया। पुलिस मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago